Home BOLLYWOOD-HOLLYWOOD रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार, शाम 7.30 पर कोर्ट में पेशी, रिमांड नहीं मांगेगी NCB

रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार, शाम 7.30 पर कोर्ट में पेशी, रिमांड नहीं मांगेगी NCB

0 second read
0

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच के दौरान एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (को गिरफ्तार कर लिया गया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  टीम द्वारा ड्रग्स मामले में तीन दिन की पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई. एनसीबी का कहना है कि रिया ने माना कि कुछ मौकों पर उसने भी ड्रग्स लिया. उन्होंने अपने भाई शौविक और सुशांत के साथ ड्रग्स लिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, एनसीबी ने बताया कि रिया चक्रवर्ती ने गांजे की बड्स सिगरेट के साथ पी थी. वो किसी ड्रग पैडलर के सीधे टच में नहीं थी, लेकिन लॉकडाउन के बाद जब ड्रग्स मिलना बंद हो गया था, तब रिया ने शौविक से कहकर ड्रग्स मंगाया था.

रिया ने बताया कि सुशांत बहुत पहले से ड्रग्स लेता आ रहा है और सुशांत के कहने पर उसी के लिए ड्रग्स मंगाया. रिया और उसके भाई शौविक को आमने सामने बिठाकर पूछताछ हुई, तो रिया रोने लगीं. एनसीबी के मुताबिक, रिया के घर से जो इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स मिले, उनसे भी ड्रग्स से जुड़े कुछ सबूत मिले.

बताते चले कि एनसीबी ने कहा था कि जब रिया पूछताछ के लिए पेश होंगी तो वह उनका उनके छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती (24), राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा (33) और राजपूत के निजी स्टाफ सदस्य दीपेश सावंत से आमना-सामना कराना चाहती है, जिससे इस कथित मादक पदार्थ गिरोह में सभी की भूमिकाएं स्पष्ट हो सकें. गौरतलब है कि एजेंसी को मोबाइल फोन चैट रिकॉर्ड तथा अन्य इलेक्ट्रॉनिक डेटा हासिल हुआ था जिसमें प्रतिबंधित मादक पदार्थ की खरीद में इन लोगों की संलिप्तता सामने आई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

पंचायत चुनाव में जिला परिषद के लिए जमा हुए 109 और ब्लॉक समिति सदस्यों के लिए 280 फार्म दाखिल

फरीदाबाद: जिला निर्वाचन अधिकारी एवं डीसी विक्रम सिंह ने बताया कि आज शुक्रवार  को पंचायत चु…